ऐश्वर्या राय की सबसे बड़ी दुश्मन है बॉलीवुड की ये हीरोइन.. अभिषेक पर डालती थी डोरे, किस भी किया

NEW DELH।: हमारे बॉलीवुड में खूबसूरत अदाकारों की कमी नहीं है लेकिन उन्ही में से कुछ ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो बॉलीवुड में सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए ही जानी जाती है। आज ऐश्वर्या राय का जन्मदिन हैं। इसलिए कम बात कर रहे हैं ऐश्वर्या राय की जो इस समय बच्चन परिवार की बहु है आज इनकी खूबसूरती के चर्चे ना सिर्फ देश में हो रहे है बल्कि विदेशो में भी लोग इन्हें बहुत पसंद करते हैं।

लेकिन क्या अप जानते है बॉलीवुड में कोई ऐसा भी है जो ऐश्वर्या को बिलकुल भी पसंद नहीं करता है जी हाँ आज हम आपको ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले है जिसे ऐश्वर्या बिलकुल भी पसंद नहीं है। हम बात कर रहे है बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुख़र्जी की जो ऐश्वर्या की सबसे बड़ी दुश्मन मानी जाती है और कई बार मीडिया के सामने भी इनकी ये दुश्मनी सामने आ चुकी है।

बता दे की ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी ये दोनों ही अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है और एक समय था जब ये दोनों काफी अच्छी दोस्त भी थी लेकिन इनकी दुश्मनी का कारण बना इनका प्यार। दरअसल ये दोनों ही एक्ट्रेस ही एक ही अभिनेता से प्यार करती थी और वो थे अभिषेक बच्चन यही कारण था की दोनों एक्ट्रेस का प्यार ही इन दोनों को आपस में दुश्मन बना दिया। आपको बता से ऐश्वर्या से अभिषेक की शादी होने से पहले रानी मुख़र्जी अभिषेक बच्चन के जिंदगी में बहुत अहमियत रखती थी और उस समय अभिषेक और पूरा बच्चन परिवार ये मानकर चल रहे थे कि अभिषेक और रानी तो एक-दूजे के लिए ही बने है। लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हो गईं।


रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन फिल्म ‘युवा’ के दौरान करीब आए थे। इस फिल्म से और किसी को फायदा भले ही नहीं हुआ, लेकिन रानी-अभिषेक के करियर को काफी फायदा हुआ। दोनों की ऑनस्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री को खूब सराहा गया। ‘बंटी और बबली’ की जोड़ी जम रही थी। कहते हैं कि दोनों शादी का मन बना चुके थे। जया बच्चन भी रानी को पसंद करती थीं और चाहती थीं दोनों की शादी हो जाए।

इसी दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ की शूटिंग शुरू हुई। फिल्‍म में रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन भी थे। जानकार बताते हैं कि इस फिल्‍म के एक सीन की वजह से ना सिर्फ रानी और अभ‍िषेक के रिश्‍तों में खटास पैदा हुई, बल्‍क‍ि जया भी रानी से नाराज हो गईं।

दरअसल, फिल्‍म के एक सीन में रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्‍चन को किस करती हैं। इस किसिंग सीन को देखकर अभ‍िषेक बहुत नाराज हुए। उन्‍हें भरोसा नहीं हुआ कि रानी पर्दे पर उनके पिता के साथ इस तरह का कोई सीन करेंगी। जया बच्‍चन को भी यह सीन नागवार गुजरा।हालांकि, रानी ने अभिषेक को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन देखते ही देखते बच्चन परिवार की फेवरेट रानी से सभी ने दूरी बना ली।

जया बच्चन की नाराजगी देख अमिताभ भी इस मामले में बीच-बचाव नहीं कर सके। बताया जाता है कि इसी कारण अभिषेक और रानी का रिश्‍ता हमेशा के लिए टूट गया और इसी मौके का फायदा उठा अभिषेक की जिंदगी में ऐश्‍वर्या राय ने एंट्री मार ली। बस तब से रानी और ऐश्वर्या के बीच मन मुटाव की भवन जागृत हो गयी और दोनों एक दुसरे की दुश्मन बन गयी और हालात ऐसे बने कि ऐश्‍वर्या और अभ‍िषेक ने अपनी शादी में रानी को निमंत्रण तक नहीं भेजा।जिसका उन्हें बहुत बुरा लगा तब से आज तक इन दोनों की दुश्मनी चलती आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *