मध्यप्रदेश के मंत्री बोले- भगवान राम के घराने से हैं दिग्विजय सिंह… उनसे बड़ा राम भक्त कोई नहीं

NEW DELHI:  चुनाव का मौसम है। आपको नेताओं की तरफ से तरह तरह के बयान सुनने को मिलेंगे। कुछ बयान तो ऐसे होंगे जिनका ना कोई सिर है ना पैर, जो आपको चौंका भी सकते हैं और हंसा भी। MP के कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री PC शर्मा ने लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह को राम का सबसे बड़ा भक्त बताते हुए उन्हें राम के घराने का बता दिया।

PC शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह सबसे बड़े राम भक्त हैं। दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के राघौगढ़ रियासत से आते हैं, इसी क्रम में पीसी शर्मा ने दिग्विजय सिंह को राम के घराने का बता दिया। पीसी शर्मा ने दिग्विजय की नर्मदा यात्रा को बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि उनसे बड़ा राम भक्त कोई नहीं है।

वहीं शर्मा ने बीजेपी के घोषणा पत्र को जुमला पत्र करार दिया है। बीजेपी हर बार मंदिर बनाने का वायदा करती है, लेकिन तारीख नही बताती है। उन्होंने किसानों को लेकर किए गये वादों को सबसे बड़ा झूठ बताया है।

आपको बता दें दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। भोपाल सीट बीजेपी का गढ़ रही है, वो 1989 से लगातार यहां जीतती आ रही है। हालांकि अभी तक बीजेपी ने दिग्विजय सिंह के सामने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है।

The website was created with do my math homework content from teachers at the e