लड़की को भारी पड़ी लव मैरिज.. 2 दिन बाद ही अपने 9 दोस्तों को घर ले आया पति, बोला-इन्हें खुश करो

NEW DELHI:आधुनिक जमाने में लगातार रिश्तों की डोर कच्ची होती जा रही है। जिसके चलते तरह तरह के अपराधिक मामले हमारे सामने आते रहते हैं। हाल ही मै एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर हर कोई चौंक जाता है। एक युवती को कॉलेज के दौरान एक युवक से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। जहां उसका प्रेमी पति महिला को हिमाचल प्रदेश ले गया।

जहां उसके साथ दोस्तों के साथ मिलकर गंदे काम अंजाम दिया है। रविवार को महिला आरोपियों के चुंगल से छुटकर सीधे थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। जहां पुलिस ने युवती कि रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मामले को लेकर युवती ने पुलिस को बताया कि वह उस मंजर को याद करके कांप जाती हैं। उसने बताया कि उसके गांव का दीपक और उसका उसे घुमाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गए।

जहां वहां पर उन्हेंने युवती को खुश रखने का झांसा देकर शादी भी कर ली। जहां शादी के दौरान युवके पिता भाई व दोस्तों मौजूद थे। युवती ने बताया कि शादी के दौरान उसके प्रेमी के पिता ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की थी। साथ ही बताया कि हिसार से हनीमून के नाम पर वह उसे हिमाचर प्रदेश ले गया।

जहां उसके दोस्तों के साथ मिलकर सभी ने उसके साथ गंदा काम किया है। इतना ही नहीं युवती ने बताया की आरोपियों ने उसे कमरे में बंद रखा और कहा कि मेरे दोस्तों को भी खुश करो। जब युवती ने इसके लिए मना कर दिया तो सभी मिलकर उसके साथ हाथापाई पर उतर आए। वहीं पुलिस ने युवती कि रिपोर्ट के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *