PM मोदी का मुंह सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिए, ताकि और झूठ ना बोल पाएं: ममता बैनर्जी

NEW DELHI: पिछले कुछ दिनों में PM मोदी ने पश्चिम बंगाल की CM ममता बैनर्जी पर लगातार जुबानी ह’मले किए। लेकिन दीदी भी कहां पीछे हटने वाली हैं। उन्होंने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता और राजनीति से बाहर करना चाहिए और उनके मुंह को चिपकने वाले सर्जिकल टेप से बंद करना चाहिए।

ममता बैनर्जी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने बंगाल को कोई मदद दी उन्होंने कहा कि मोदी के पास किसानों और मध्य वर्ग की समस्याओं पर ध्यान देने का वक्त नहीं था क्योंकि वे अपने पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल दुनिया ही घूमने में व्यस्त रहे। मोदी इतना झूठ बलते हैं कि झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता हुई तो मोदी को उसमें पहला पुरस्कार मिलेगा। बेहतर यहीं होगा कि मोदी का मुंह टेप बंद कर दिया जाए ताकि झूठ ना बोल पाएं।

ममता बनर्जी ने कूचबिहार की एक रैली में पीएम पर ये सब वार किए। उन्होंने ये तक कह दिया कि भारत में विभिन्न धर्मों के लोग मिलजुलकर रहते हैं लेकिन पीएम मोदी ये कैसे जानेंगे? क्योंकि उनका परिवार ही नहीं है और ना ही वो आप लोगों को परिवार मानते हैं। इसलिए हमेशा धर्म पर राजनीति करते हैं।

प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर कि बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस मोदी के भय की मानसिकता से पीडि़त हैं, पर पलटवार करते हुए बनर्जी ने उन्हें आगाह किया कि वह उन्हें धमकाए नहीं क्योंकि ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी भूल होगी। हम किसी से नहीं डरते हैं। खासकर आपसे तो बिलकुल भी नहीं।

Babysitter das abschlussarbeit schreiben lassen ist eine private und kurzzeitige art der kinderbetreuung