PM मोदी की फिल्म पर SC में सुनवाई कल.. विवेक ओबरॉय बोले- मैं मोदी का फैन हूं, लेकिन भक्त नहीं

NEW DELHI: PM मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में है। दो बार फिल्म की रिलीज डेग बदल दी है। अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि फिल्म किस दिन रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबरॉय मोदी का किरदार निभा रहे हैं। विवेक की इस फिल्म को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कल यानी मंगलवार को इसके रिलीजिंग डेट पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

विवेक इस विरोध का बिना डरे सामना कर रहे हैं। वो खुलेआम पीएम मोदी के सपोर्ट में बोल रहे हैं और दूसरी पार्टी पर ह’मला कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विवेक से सवाल किया गया कि क्या वह पीएम मोदी के फैन हैं? इस सवाल पर विवेक ने जवाब दिया कि हां! मैं फैन तो जरुर हूं लेकिन भक्त नहीं हूं।

मैं मानता हूं कि मोदी जी युवाओं की प्रेरणा हैं लेकिन मैं हर बात पर सहमत भी नहीं हो सकता। इसके अलावा विवेक ने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी से सवाल पूछा था। विवेक ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय राहुल क्या आप माननीय सुप्रीम कोर्ट में अपने गठबंधन में शामिल पार्टी के नेता लालू प्रसाद यादव की ऑटोबायोग्राफी पर रोक लगाने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि विवेक की फिल्म पहले 12 अप्रैल को रिलीज हो रही थी। इसके बाद फिल्म की रिलीज 5 अप्रैल को खिसकाते हुए मेकर्स ने दावा किया कि पब्लिक डिमांड पर ऐसा हो रहा है। लेकिन अब यही रिलीज डेट खिसकते-खिसकते 11 अप्रैल हो गई। देखने वाली बात होगी कि ये फिल्म तय तारीख पर रिलीज होती है या नहीं।

Eine registrierung über das ghostwriter hausarbeit to hausarbeit-agentur.com online-portal ist erst wieder zum kommenden semester möglich.