पाकिस्तान के वो 5 खिलाड़ी जो हिंदुस्तानी लड़कियों पर हार गए थे दिल.. एक ने ताे शादी तक कर डाली

NEW DELHI:  बहुत से ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं जो भारतीय लड़कियों को अपना दिल दे बैठे।  आज हम आपको पाक के कुछ ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे।  शोएब अख्तर अपने करियर में अफेयर और खराब बर्ताव के कारण भी खासे चर्चित रहे। हालांकि, एक इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया था कि ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे की कत्थई आखों से वह इस कदर पिघल गए थे कि उन्हें कि’डनैप करना चाहते थे।

पुलवामा अ’टैक के बाद पाक पीएम इमरान खान ने भारत पर भी आरोपों की बरसात कर दी। सियासत में आने से पहले का एक दौर ऐसा भी था जब जीनत अमान की मासूम अदाओं पर इमरान फिदा थे। इस रिश्ते को दोनों ने न तो कभी स्वीकार किया और न खुलकर इनकार ही किया।

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम ने एक साथ शो जज किया था। उस शो के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ी। इस पर सुष्मिता और वसीम ने कभी मुहर तो नहीं लगाई, लेकिन एक-दूसरे की बिना पूछे ही तारीफ खूब करते थे। वसीम ने जहां सुष्मिता को खुशशक्ल और जहीन कहा था तो सुष्मिता ने भी वसीम को अदब करने वाला खूबसूरत मर्द कहा था।

पाकिस्तानी टीम के चर्चित खिलाड़ी मोहसिन खान और रीना रॉय प्यार को अगले मुकाम तक ले गए। दोनों ने शादी की और फिर ज्यादातर वक्त लंदन में बिताने लगे। हालांकि, कुछ सालों बाद दोनों की शादी जरूर टूट गई।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अब एक बेटे के मां-पिता है। हालांकि, इन दोनों की शादी खासी चर्चित रही। आज भी भारत और पाक के बीच तनाव की खबरों के दौरान अक्सर सानिया को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *