प्रियंका के रोड़ शो में BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी के नारे,प्रियंका ने हंसते हुए उनपर फूल फेंके

NEW DELHI: प्रियंका गांधी ने आज बिजनौर में रोड़ शो किया। पहले खबर भी कि प्रियंका आज सहारनपुर में रोड शो करेंगी। लेकिन एन वक्त पर फैसला बदला गया। चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

जानकारी के अनुसार रोड शो के दौरान भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झंडा लगाने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया।

बिजनौर में जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तब वहां पर कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता आ गए। तभी प्रियंका ने उनकी ओर इशारा किया और मुस्कुराते हुए उनपर फूल-कांग्रेस का झंडा फेंक दिया।

जिसके बाद वहां मौजूद बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। कांग्रेस कार्यकर्तों ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए वहीं BJP के कार्यकर्ता मोदी मोदी करने लगे। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ता प्रियंका गांधी की कार के आगे खड़े हो गए, वहीं प्रियंका ने उपर पर फूलों की माला फेंकी और मुस्कुराने लगीं।

बिजनौर में पहले चरण में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है, यहां कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी के कुंवर भारतेंद्र सिंह के बीच कांटे की टक्कर है।

help me write a thesis