नामांकन के बाद बोले साक्षी महाराज- राहुल-प्रियंका मिलकर शीर्षासन लगाएं, एक सीट भी नहीं जीतेंगे

NEW DELHI: साक्षी महाराज भी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्हें टिकट कटने की टेंशन हो गई थी, इसलिए साक्षी महाराज ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्र लिखकर कहा था कि अगर उन्हें 2019 के चुनाव में टिकट नहीं दिया गया तो पार्टी को हार के रूप में परिणाम भुगतना पड़ेगा। लेकिन उनकी टेंशन तक खत्म हो गई जब उन्हें उन्नाव से प्रत्याशी बनाया गया।

साक्षी महाराज ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के बाद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर बड़ा ह’मला बोला। साक्षी महाराज ने कहा कि कांग्रेस का अबकी बार खाता भी नहीं खुलने वाला है, चाहे राहुल गांधी शीर्षासन लगाएं चाहे प्रियंका गांधी। अबकी बार बीजेपी 400 पार और UP में 74 के पार पहुंचेगी।

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर आरोप लगाए, उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्णय चुनाव से पहले आ गया होता अगर कांग्रेस अड़ंगा नहीं लगाती। साक्षी महाराज ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल को आढ़े हाथो लिया और कहा कि उन्होंने सुप्रीम कोर्ट जाकर आग्रह किया कि राम मंदिर का निर्णय चुनाव के बाद कीजिएगा क्योंकि पहले करते हैं तो दूसरी पार्टी को लाभ होने वाला है।

वहीं लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में सरकार बनने को लेकर साक्षी महाराज ने दावा किया कि बीजेपी अबकी बार 400 पार सीटें जीतेगी। वहीं राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी अमेठी से जीत नहीं सकते थे इसलिए वो भाग गए।

Vocational academic writing writing academic papers education school-to-work results