6 साल से सलमान खान के घर के चक्कर काट रहा था ये शख्स.. इस मेहनत ने उसे हीरो बना दिया

NEW DELHI: सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री को कई नए चेहरे दिए हैं। इस लिस्ट में जहीर इकबाल का नाम भी शामिल हो गया है, जो 15 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। जहीर सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल के बेटे हैं। हाल ही में एक मुलाकात में जहीर ने बताया कि कैसे सलमान ने उन्हें एक्टर बनने की टिप्स दी।

जहीर ने सलमान से मुलाकात को लेकर बताया कि वे रोज गैलेक्सी अपार्टमेंट के पास से गुजरते थे। 6 साल में ऐसा कोई दिन नहीं था, जब वे उनके साथ न रहे हों। सलमान से यह करीबी उनके लिए कारगर साबित हुई। इकबाल आगे कहते हैं कि जब एक शादी के दौरान सलमान ने खुद उन्हें मिलने के लिए घर बुलाया।

जब वे सलमान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तो उन्होंने अपने ट्रेनर से उनकी बातचीत कराई और कहा कि इनके साथ वर्क आऊट करो। एक महीने बाद सलमान ने इकबाल को दोबारा मिलने के लिए बुलाया और कहा, “शर्ट उतारो, बॉ’डी बनाओ, मैं तुम्हें हीरो बना दूंगा।” बता दें कि ‘नोटबुक’ से जहीर के साथ नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

जहीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘जय हो’ से बतौर एसिसटेंट डायरेक्टर की थी। बहरहाल, सलमान खान किसी की भी मदद करने के लिए पीछे नहीं हटते हैं। वे अभी तक कई एक्ट्रेसेस और एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं। जिनमें कैटरीना कैफ, जरीन खान और सोनाक्षी सिन्हा जैसे नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *