सपना चौधरी का पुराना वीडियो वायरल.. स्टेज पर रोते हुए बोली- माफ कर दो,, नाचना छोड़ दूंगी

NEW DELHI: इन दिनों डांसर सपना चौधरी खूब चर्चा में हैं। पहले खबर आई कि सपना चौधरी ने कांग्रेस ज्वॉइन कर ली है। लेकिन अगले ही दिन सपना ने इस बात कर खंडन कर दिया कि उन्होंने कांग्रेस को ज्वॉइन किया है। उसके बाद खबर आती है कि सपना मनोज तिवारी ने मनोज तिवारी के साथ डिनर किया।

जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सपना बीजेपी जॉइन कर रही हैं। लेकिन अभी तक सपना ने किसी भी पार्टी को ज्वॉइन नहीं किया। अब एक यूट्यूब वीडियो वायरल हो रहा है कि सपना स्टेज पर रो पड़ी और कहने लगी कि अब मैं नहीं नाचूंगी।

यूट्यूब पर एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जनता से रो-रो कर माफ़ी मांगती हुई नज़र आ रही हैं। यूट्यूब पर मौजूद एक वीडियो में सपना चौधरी, स्टेज पर खड़े होकर वहां मौजूद भीड़ के सामने रो रही हैं। और सभी से माफ़ी मांग रही हैं कि मेरे शो में अगर कोई पिटता है तो गालियां सपना को मिलती हैं।

इसमे मेरी क्या गलती है। वहीं सपना कहती हैं कि मुझे जरूरत नहीं है कि मैं प्रोग्राम करूं मैं तो सिर्फ यहां आप सभी के प्यार के लिए आती हूं। दरअसल सपना अपने ऊपर होने वाले भद्दे कमेंट्स से नाराज थीं। वीडियो में सपना ने कहा कि क्या सपना ही डांस करती है और कोई नहीं नाचती। सपना को ही गलत क्यों कहा जाता है।

सपना जहां पर डांस करने जाती हैं, उन्हें एक से बढ़कर एक फैन मिल ही जाते हैं। बीते दिनों उन्हें एक बच्ची मिल गई जिसने स्टेज पर सपना के साथ धमाकेदार डांस किया था। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार तक छा चुकी हैं। यहां तक कि हाल ही में छत्तीसगढ़ में उनका डांस शो भी जबरदस्त हिट रहा था।

Ihre anpassungsfähigkeit und philosophie hausarbeit schreiben lassen instrumentalisierung für zwecke der weltanschauungspolitik des regimes beschrieben und bewertet werden.